Tuesday 21 April 2020

सलमान खान के कुछ राज जो बहुत कम लोग जानते हैं

सलमान खान भारतीय सिनेमा के जाने माने अभिनेता हैं ,आज 50–55 पचपन साल की उम्र भी अपने से आधी उम्र की हिरोइनों के साथ काम करते हैं, और इधर हम लोगों को 2–3 साल छोटी लड़की भी अंकल बोलने लग जाती है।

1.सलमान खान ने एक बार रात को घर जाते हुए रस्ते में पांच लोगो को कुचल दिया था।जिनमें से एक की मौत हो गई और पांच घायल हो गए थे।सलमान खान उस वक्त शराब पिए हुए थे।बाद में मुंबई पुलिस ने सलमान खान को गिरप्तार किया ।और ये केस कई सालों से कोर्ट मे चल रहा हैं।
2.एक बार सलमान और उनके छोटे भाई सोहेल खान के साथ कुछ लोगों ने उनकी बिल्डींग के नीचे मारपीट कर ली ।फिर बाद सोहेल खान, सलमान और उनके आदमियों ने मिलकर उन लोगों की पिटाई की थी।
3.एक बार सलमान खान मुंबई के एक इलाके में फिल्म गॉड तुसी ग्रेट हो की सूटींग कर रहे थे,और तेज आवाज डीजे साउंड चला रहे थे।तभी कुछ लोग आए और उनका साउंड बंद करवा दिया था।वो जाने के बाद सलमान खान ने बोला साउंड बंद क्यों किया तब युनिट वालों ने पुरी बात बताई , फिर सलमान ने सांउड तेज करवा दिया।इससे वहां के स्थानीय लोग और गुस्सा हो गए और सब लोग मिलकर आने लगे।तब मामला भांपकर सलमान खान और उनकी युनिट फटाफट पैकअप करके वहां से भाग निकले।
4.सलमान खान और अन्य अभिनेता और अभिनेत्रीयों ने फिल्म हम साथ साथ है की सूटींग के दौरान जोधपुर के पास एक हिरण का शिकार कर लिया ,तब वहां के ग्रामीणो को यह बात पता चल गई ,तो उन्हे लोगो ने विरोध किया ,जिसके कारण गांव वालो ने मारपीट तक करने लगे जिसके कारण सलमान गुस्सा हो गए और अपनी बंदूक निकाल ली ।बंदूक निकालने के बाद वो लोग और ज्यादा गुसा हो गए। बाद में जोधपुर के महाराजा गजसिंह को सूचना दी गई ,और सलमान और उनके साथियों के खिलाफ हिरण का शिकार करने का मुकदमा दर्ज किया गया जो आज तक चल रहा है।
5.सलमान खान आज भी बड़े बंगले में रहने की बजाय अपने पिता के लिए छोटे से घर मे ही रहते हैं।उनका फ्लैट मुंबई के बांन्द्रा स्थित गैलेक्सी अपार्टमैंट में हैं।
6.सलमान खान के बाल कई साल पहले उड़ चुके हैं,अब जो उनके सिर पर बाल हैं,उनमे से आधे बाल हेयर ट्रांस्पलांट करवाए हुए बाल हैं।
7.सलमान खान ने ही रीतिक रोशन को हिरो बनने की सलाह दी थी,नही तो रीतिक रोशन आज हिरो नही डाइरेक्टर होते।

No comments:

Post a Comment